दुनिया के इन देशों में खुलेआम बना सकते हैं संबंध, आपको कोई नहीं रोकेगा

दुनिया के कुछ ऐसी जगहे है जहां आपको सरेआम शारीरिक संबंध बनाने के लिए किसिस भी प्रकार की रोक-टोक नहीं होती है. जी हां, अपने सही सुना दुनिया में कुछ ऐसे भी देश है जहां शारीरिक संबंध की बातें करना या फिर करने पर भी कोई रोकटोक नहीं है. इन देशों में इस चीज को वैध माना जाता है. तो आइए जानते हैं वो कौन-सी जगहें हैं जहां सरेआम संबंध बना सकते हैं.

थाईलैंड – थाईलैंड के पटाया शहर में कोई भी खुलेआम संबंध बना सकता है. इस शहर में लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल आराम से मिल जाएंगे।

मेक्सिको – मेक्सिको के तिजुआना शहर में वैश्यावृत्ति वैध मना जाता है. जी हां, यहां इस शहर में अमेरिकन डॉलर दे कर आप कोई भी काम करवा सकते हैं. यही वजह है कि इस शहर में कैजुअल संबंध को बढ़ावा मिलता है.

ये भी पढ़ें: प्यार में पड़ते ही बदल जाता है पुरुषों का व्यवहार, जाने क्या होते हैं बदलाव

नेथरलैंड्स – नेथरलैंड्स के एम्स्टर्डम हर चीज को लेकर स्वतंत्रता है. यहां वैश्यावृत्ति को वैध माना जाता है, साथ ही यहां कई प्रकार के ड्रग्स भी आसानी से दुकानों पर मिल जाते हैं.

नवादा – नवादा का लास वेगस कैसिनोस के लिए पूरे विश्व में चर्चित है. यहां दुनियाभर से जुआरी आते है. कई भारतीय भी वैध तरीके से जुआ खेलने जुआ खेलने यहां आते है. यहां के बारे में कहा जाता है कि यहां वेश्याएं एक फोन कॉल पर मिल जाती हैं.

ब्राजील – ब्राजील शहर में दुनिया की सबसे सुन्दर महिलाएं देखने को मिल जाएंगी। इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां कई टॉपलेस बीचेस और लीगल वैश्यालय हैं.