सोशल मीडिया पर बेटी संग तस्वीर पोस्ट करते ही ट्रोल हुए आमिर खान

aamir khan trolled on a picture with daughter

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान परिवार के साथ इन दिनों छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं, इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 52 वर्षीय अभिनेता पत्नी किरण राव, बेटे आजाद राव और बेटी इरा खान के साथ तमिलनाडु के कूनूर हिल स्टेशन पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वेकेशन की एक खास तस्वीर आमिर ने फेसबुक पर जारी की है.

इसमें आमिर घास पर लेटे हैं और उनके ऊपर बेटी इरा बेठी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में बाप-बेटी की यह जोड़ी मस्ती भरे पल बिताती दिखाई दे रही है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को आमिर और इरा की यह तस्वीर आपत्तिजनक लग रही है. कुछ ट्रोलर्स ने यहां तक लिख दिया है कि रमजान के मौके पर आमिर को ऐसी तस्वीर साझा नहीं करनी थी. बता दें, इरा खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. रीना से तलाक लेने के बाद उन्होंने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी.

ट्रोलर्स का कहना है कि रमजान के महीने में आमिर खान को इस तरह की तस्वीर नहीं साझा करनी चाहिए. कुछ बेटी और पिता की बॉन्डिंग पर आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि रमजान के महीने में इरा को सही कपड़े पहनने चाहिए. हालांकि, कुछ यूजर्स ने ट्रोलर्स को ही लताड़ लगाई है.

Read Also: टाइगर श्रॉफ की हिरोइन के साथ डिनर डेट करते स्पॉट किया गया ये क्रिकेटर

बता दें, आमिर खान ने कुनुर में अपने कजिन व डायरेक्टर मंसूर खान का 60वां जन्मदिया मनाया. आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर करते हुए यह बताया कि ‘हम मंसूर का 60वां जन्मदिन मना रहे हैं.’

मंसूर खान आमिर के कजिन भाई हैं. मंसूर ने आमिर खान को लेकर शुरूआत में ‘कयामत से कयामत तक’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘अकेले हम अकेले तुम’ जैसी कई फिल्में भी डायरेक्ट की हैं, जिसमें वह लीड एक्टर के तौर पर दिखाई दिये थे. आमिर खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने का क्रेडिट भी मंसूर खान को जाता है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *