कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण ने कान्स में बिखेरा जलवा

kangana-dipika

बॉलीवुड की क्वीन और मस्तानी दोनों ही अभिनेत्रियां इन दिनों कान्स फेस्टिवल में जलवा बिखेर रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में लॉरियाल पैरिस की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. कान्स में दोनों ही अभिनेत्रियां अपने लुक से सबसा दिल जीत लिया है.

एक ओर जहां कंगना का यह कान्स पर पहला मौका है तो वहीं दीपिका पहले भी कान्स का हिस्सा रह चुकी हैं. कान्स में पहले दिन दोनों ही एक्ट्रेस लगभग लगभग एक स्टाइल के गाउन में नजर आईं थीं. जिसके बाद दूसरे दिन एक ओर जहां दीपिका ने पिंक गाउन में जलवा बिखेरा.

वहीं कंगना ने यहां खुद के लिए गाउन से हट कर रेट्रो लुक चुना. इस लुक में कंगना काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. बता दें, तस्वीर में दीपिका पादुकोण पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं और कंगना रनौत शिमरी सिलवर कैटसूट में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड से की दूसरी शादी, देखें पहला PHOTO

दीपिका का यह आउटफिट आशी स्टूडियो का है. इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपना लुक बोल्ड मेकअप और हाई बन के साथ कम्पलीट किया.

बता दें, इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, हूमा कुरैशी, मलिका शेरावत जैसे सितारे नजर आए. जिसके बाद 12 और 13 मई को एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन 17वीं बार कान्स के रेड कारपेट पन नजर आएंगी. 14 और 15 मई को सोनम कपूर कान्स में शादी के पहली बार नजर आएंगी.