करण जौहर के साथ डेट पर गयी एकता, कह दी बड़ी बात

Share Article

करण जौहर बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. करण अक्सर चर्चा में रहते हैं. बता दें की करण जौहर एक बार फिर से चर्चा में हैं लेकिन इस बार वो अपनी ख़ास दोस्त एकता कपूर से मुलाक़ात कर चर्चा में आए हैं. बता दें कि करण जौहर और एकता कपूर बहुत अच्छे दोस्त है और दोनों ही सालों से एक दूसरे को जानते हैं.

करण जौहर और एकता कपूर के बीच गहरी दोस्ती है. बॉलीवुड के दोनों नामी प्रोड्यूसर दो बड़े फिल्म प्रोडक्शन घराने के मालिक हैं. अकसर इन्हें चैट शो और सोशल इवेंट्स में देखा जाता है.

हाल ही में एकता ने करण की जमकर तारीफ की. उन्होंने टि्वटर पर करण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘डेट नाइट, शांतिपूर्ण बातचीत, ये किसी और के जैसा प्यार नहीं है. आप मुझे स्पष्टता देते हो और कठिन सवालों के जवाब पाने में मदद करते हो.’

करण जौहर सिर्फ एकता की ही मदद नहीं करते, बल्क‍ि आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा आदि भी उन्हें अपना गुरु मानते हैं. हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो बचपन में अपने आप को लेकर काफी असहज थे, मगर उनके माता-पिता ने उन्हें कभी असहज महसूस नहीं होने दिया.

Read Also: संजू के दूसरे पोस्टर में रणबीर कपूर का बदला अंदाज, दिखें साजन के अवतार में

एक इवेंट के दौरान करण ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए कहा कि मैं लोगों से मिलने-जुलने में असहज महसूस करता था. मुझे लगता था कि मैं दूसरों से अलग हूं. इस कारण मुझे किसी से बात करने में अजीब लगता था. मुझे डर था कि कहीं वो मेरे अलग होने की वजह से मुझे अपनाएंगे या नहीं.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *