कान्स फेस्टिवल में पहली बार शामिल हुई कंगना रनौत, इस तरह जीता सबका दिल

kangana

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत देसी लुक में कान्‍स पहुंच अपने कातिलाना अदाओं से सबका दिल जीत लिया है. बॉलीवुड में कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल (Cannes Film Festival) को लेकर हमेशा ही अहम् उत्साह और जोश रहा है. लेकिन कंगना का यह पहला मौका है जब वह कान्स फ़िल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं.

बीते कई सालों में कई बॉलीवुड स्टार्स कान्स फेस्टिवल में जलवा बिखेर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का नाम बुलंद करते रहे हैं. गौरतलब है कि कंगना को उनकी फ़िल्म ‘क्वीन’ के लिए इस समारोह में आमंत्र‍ित किया गया है. ख़बर है कि इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और कंगना रनौत कान्‍स में जलवा दिखाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कमबैक को लेकर बेबाक ये क्या बोल गई बिपाशा बसु

बता दें कि 71 वें वार्षिक Cannes Film Festival का आयोजन 8 से 19 मई 2018 तक किया जाएगा. बुधवार को कंगना रनौत ने कान्‍स में इंडियन पवेलियन के उद्धाटन के बाद प्रसून जोशी के साथ एक अहम सत्र में भाग लिया. इस सत्र में कंगना ब्लैक साड़ी में अपने लुक और अपनी बातों से सबका दिल जीत लिया. इस साड़ी में कंगना बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना के इस रेट्रो लुक काफी तारीफे बटोर रही है. कंगना की यह साड़ी फैशन डिजाइनर सब्यासाची द्वारा तैयार की गई है. इस साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कान्स में कंगना रनौत तीन दिनों के लिए हैं. गुरुवार को कंगना यहां रेड कार्पेट पर वॉक करती भी नज़र आयेंगी. वही कान्स में कंगना के मेकअप के दौरान की एक यह तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है.