नेपोटिज्‍म के बाद अब नये विवाद में फंसी कंगना, जमकर पड़ रही हैं गालियां

kangna ranaut in new trouble now

कंगना रनौत बॉलीवुड में ‘नेपोटिज्‍म’ जैसे मुद्दों से लेकर फेयरनेस क्रीम के विज्ञापनों से दूरी बनाने और महिलाओं के अधिकारों के लिए बात करने तक कई विषयों पर बोलती रही हैं. लेकिन फिल्‍म ‘पद्मावत’ में नजर आ चुके एक्‍टर जिम सरभ के ‘रेप जॉक’ पर ठहाका लगाती कंगना रनौत अब सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत, जिम सरभ के चुटकुले पर हंसती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का है, जहां यह दोनों एक्‍टर मिले. जिम सरभ हाल ही में फिल्‍म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आ चुके हैं.

दरअसल कंगना रनौत अक्‍सर हर सवाल का बेबाकी से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं. पिछले दिनों जब अपनी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने अपनी फिजिकल ट्रेनिंग की तुलना ‘बलात्‍कार’ से कर दी, तो कंगना ने इस बयान के खिलाफ बेबाकी से अपनी राय रखी थी. लेकिन अब कंगना खुद बलात्‍कार से जुड़े के चुटकुले पर हंसती नजर आ रही हैं.

यह वायरल होता वीडियो कान्‍स में देर रात हुई एक पार्टी का है, जहां जिम खड़े होकर चुटकुला सुना रहे थे. इस चुटकुले में जिम शराब को छूने के बजाए ‘बलात्‍कार’ को चुनने की बात कहते दिख रहे हैं, जिसपर कंगना ठहाका लगाकर हंसती इस वीडियो में दिख रही हैं.

दरअसल कंगना रनौत और जिम सरभ 71वें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में एक ही लिकर ब्रांड का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंचे थे. कंगना पहली बार कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *