फिर से मां बनने की तैयारी में हैं तैमूर की मम्मी करीना कपूर खान

kareena-kapoor-khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान काफी समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद उन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ से फिल्मों में वापसी कर ली है. करीना की यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी. फिल्मों से दूर रहने की वजह उनकी प्रेग्नेंसी और उसके बाद तैमूर की परवरिश रही है. लेकिन अब उन्होंने फिल्मों में वापसी कर ली है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि करीना असल की मां बनने के बाद अब बड़े परदे पर भी ये रोल निभाएंगी

दरअसल खबरें आ रही हैं कि फिल्मों में वापसी के बाद करीना दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक करीना अब मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी.

खबरों का कहना है कि फिल्म धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे। इस फिल्म के लिए करीना को एक माँ के रोल में चुना गया है दरअसल काफ़ी समय से करण जौहर चाह रहे थे कि करीना फिर से उनके बैनर के लिए फिल्म करें.

ये भी पढ़ें: रमजान में एक्ट्रेस ने पहना बोल्ड ड्रेस तो सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, मिलने लगे ऐसे-वैसे कमेंटस

बता दें कि फिल्म ‘की एंड का’ के दौरान करण ने करीना को प्रस्ताव भी भेजा था लेकिन करीना तैमूर की परवरिश के लिए फिल्मों से दूर रहना पसंद किया. ये फिल्म शादी और रिलेशनशिप को लेकर अलग सी कहानी कहेगी.

करण जौहर की ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी लेकिन कहानी में एक संदेश भी छिपा हुआ है. बताया जाता है कि ये कहानी दो जोड़ियों की है. एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और उनका बच्चा भी है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा.

वही फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना के साथ जोड़ी बनायेंगे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट किये जाने की बात चल रही है. फिल्म इस साल नवंबर में फ्लोर पर जा सकती है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *