क्राइम

कसौली गोलीकांड में आरोपी ने कबूला जुर्म, अब जाएगा 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

kasauli-murder-lady-officer
Share Article

kasauli-murder-lady-officer

कसौली में अतिक्रमण हटवाने गयी महिला अधिकारी शैल बाला की हत्या के मामले में आरोपी विजय ठाकुर को शुक्रवार को कसौली कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद आरोपी को अदालत ने पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता दें की आरोपी को देर रात धर्मपुर स्थित थाने में लाया गया। इसके बाद सुबह तकरीबन 11.30 बजे कसौली कोर्ट में पेश किया गया। जानकारी के मुताबिक़ आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है और उसे इस बात का कोई पछतावा भी नहीं है.

सोलन एसपी का कार्यभार संभाल रहे एएसपी डाॅ शिव कुमार नें आज शाम चार बजे सोलन में पत्रकार वार्ता का आयोजन करेंगे। इस आरोपित से संबधित कई खुलासे हो सकते हैं जिसमें आरोपित का पुलिस को चकमा देकर फरार होना है। इसके लिए आरोपित से हुई प्रारंभिक पूछताछ के दौरान हुए खुलासों का जिक्र भी हो सकता।

Read Also: योगी आदित्यनाथ के राज में एनकाउंटर की बाढ़, मारा गया ईनामी बदमाश

कसौली गोलीकांड के बाद सरकार ने सोलन के पुलिस कप्तान मोहित चावला उनका तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा पुलिस के दो अन्य अधिकारियों डीएसपी परवाणू व एसएचओ कसौली को भी उनके पदों से हटा दिया गया है। एसपी सोलन के तबादले को लोगों में चर्चाओं का माहौल गर्म है। युवाओं व कुछ सस्थाओं द्वारा एसपी सोलन को हटाने के फैंसले को गलत बताया है।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here