फिल्म

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्रोलर्स को इस बोल्ड अवतार से की बोलती बंद

Kavita-Kaushik
Share Article

Kavita-Kaushik

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौश‍ि‍क अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का श‍िकार होती हैं. इससे बात भी कविता को कोई फर्फ नहीं पड़ता और वो बिंदास अंदाज में अपनी तस्वीरें और अपनी बातें रखती है. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटे शेयर की और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

बता दें कि कविता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिस तस्वीर को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। ऐसे में उन्होंने अपनी एक और बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद करने के लिए उन्होंने लंबा पोस्ट लिखा.

कविता ने अपने पोस्ट लिखा, ‘इसमें थोड़ा अनुशासन और पसीना लगता है. मेरे एक प्रिय दोस्त से मदद मिली, जिसने मुझे कुछ दोषों से छुटकारा पाने के लिए अलग आसन सिखाए, मैं खुश रहती हूं और खुशी महसूस करती हूं! जो लोग कमेंट में बकवास लिखते हैं, उन्हें कहूंगी कि कुछ एेसा करके दि‍खाओ जिससे, आप खुद पर गर्व महसूस कर सकें. फिर अपनी नकारात्मक ऊर्जा फैलाते रहना. ये शरीर उसका आधा रास्ता है, जिसे मैं हासिल करना चाहती हूं.’

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, देखते रह जाएंगे आप

इससे पहले भी उन्होंने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया है. लेकिन कविता ने ट्रोलर्स की बातों पर ध्यान देना ठीक नहीं समझा और अपनी तस्वीर शेयर करती रही.

जानकारी के लिए बता दें कि कविता टीवी शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार के लिए जानी जाती हैं. उनकी पहली फिल्म थी ‘एक हसीना थी.’ कविता ने टीवी शोज ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुमकुम’ जैसे कई सीरियल में काम किया है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here