इलाहाबाद में दिनदहाड़े गोली मारकर वकील की हत्या

layer-murdered-in-in-allahabad

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हैं। भाजपा नेता की हत्या के दो दिन बाद ही आज दिनदहाड़े मनमोहन पार्क के बाद एक वकील की हत्या कर दी गई। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मनमोहन पार्क के पास कचहरी जा रहे अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव की बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इलाहाबाद में आज मुख्य सचिव, डीजीपी तथा प्रमुख सचिव गृह की मौजूदगी पर जिला व पुलिस प्रशासन के बेहद मुस्तैद होने का दावा था, इसके बाद भी बदमाश भाग निकले। वकील की हत्या की खबर पर वकीलों ने जमकर हंगामा किया । मनमोहन पार्क के पास नलिनी फोटो स्टेट के सामने राजेश श्रीवास्तव को बदमाशों ने भीड़ के बाद भी गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इलाहाबाद जनपद न्यायालय के अधिवक्ता राजेंद्र श्रीवास्तव को बदमाशों ने उस समय गोली मारी जब वह कचहरी जा रहे ते। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Read Also: कसौली गोलीकांड में आरोपी ने कबूला जुर्म, अब जाएगा 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

मामला थाना कर्नलगंज क्षेत्र के मनमोहन पाक के पास का है। अपने साथी की हत्या की खबर पर वकील काफी आक्रोशित हो गए। वकीलों ने वहां पर जाम लगाने के साथ ही गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। वकीलों ने विकास भवन के पास भी आगजनी की है। साथी वकील की हत्या से नाराज वकीलों ने एक बोलेरो गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। वकीलों के आक्रोश को देखते हुए कलेक्ट्रेट के आस-पास के इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई। आरएएफ समेत कई थानों की फोर्स को भी मौके पर तैनात कर दिया गया है। अधिवक्ता को किसने और क्यों गोली मारी इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *