फिल्म

करण से अपने रिश्ते पर बोले मनीष मल्होत्रा, वो तो मेरे भाई जैसा है

Manish-Malhotra-Karan-Johar
Share Article

Manish-Malhotra-Karan-Johar

कुछ महीने पहले फिल्म मेकर करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बीच रिश्ते को लेकर काफी खबरें गर्म हो रही थी. खबरें थी कि फैशन डिज़ाइनर ने इन दोनों के रिश्ते को ऑफिशली कन्फर्म कर दिया है. हालांकि, इन खबरों को हवा मनीष के एक पोस्ट पर सिर्फ एक उनके लाइक से मिली थी. हालांकि, मनीष ने अब इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कारन के बारें में कुछ खास बोला है.

वैसे सेक्शुअल ऑरियंटेशन को लेकर बॉलिवुड डायरेक्टर करण जौहर हमेशा से खुलकर बोलते नज़र आए हैं। उन्होंने बायॉग्रफी ‘दि अनसूटेबल बॉय’ में अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले, जिसकी लोगों ने काफी सराहना भी की.

हाल ही में करण जौहर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और बॉलिवुड के फ्रेंड्स की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं. इसी लिस्ट में इंडस्ट्री से उनके करीबी फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे, जिन्होंने करण के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें: फिल्म डेब्यू से पहले वायरल हुआ जाह्नवी कपूर का ये अवतार

मनीष के इस पोस्ट पर किसी यूज़र ने ‘क्यूटेस्ट कपल’ लिखकर कॉमेंट कर दिया. इसके बाद मनीष मल्होत्रा ने इस कॉमेंट को लाइक किया, बस इसके तुरंत बाद ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि मनीष मल्होत्रा ने करण जौहर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशल कन्फर्मेशन दे दिया है.

जब मीडिया के कुछ लोगों ने डिज़ाइनर से इस बारे में बातें की तो उन्होंने इस तरह की खबरों को बकवास बताया और कहा कि किसी को लेकर इस तरह का अनुमान लगाया जाना बेहूदा है. उन्होंने कहा कि करण जौहर उनके लिए भाई के समान हैं.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here