पालतू कुत्ते ने अपने मालिक पर ही चला दी गोली

pet dog shot on his owner

अंग्रेजी अखबारों द इंडिपेंडेंट और टैलिग्राफ में छपी खबरों की मानें तो वाकई में ऐसा हुआ है जहां अपने कुत्‍ते के साथ खेलना एक अमेरिकी नागरिक को भारी पड़ गया। 51 साल के इस शख्‍स को उसके ही कुत्ते ने गोली मार दी। ये मामला अमेरिका के आयोवा शहर का बताया जहां रहा है। जहां एक शख्‍स ने इमरजेंसी नंबर 911 डायल करके सूचना दी कि उसके पालतू कुत्‍ते ने उसे ही गोली मार दी है।

दरसल अमेरिका के फोर्ट डॉज में रह रहे रिचर्ड रेम्‍मे अपने घर पर अपने पालतू कुत्‍ते के साथ खेल रहे थे। उनके पास एक क्रॉस ब्रीड पिटबुल लैब्राडोर कुत्‍ता है जिसका नाम बालेव बताया गया है। रिर्चड कुत्‍ते को अपनी गोद में छलांग लगाना सीखा रहे थे। उसी समय उनके कुत्‍ते ने जाने कैसे वहीं मौजूद उनकी पिस्‍टल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खोल दी। इसके बाद जब उन्‍होंने बालेव को दोबारा अपनी गोद में जंप करने के लिए कहा तो गलती से कुत्ते की पैर की उंगलियों में पिस्‍टल का ट्रिगर फंस गया और गोली चल गई। गनीमत ये थी की गोली उनके पैर में लगी।

Read Also: ज़िंदगी से ऊब चुके शख्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम

गोली लगने के बाद बौखलाये रिचर्ड ने फौरन आपात सेवा नंबर पर फोन करके बताया कि उनके कुत्‍ते ने उनको गोली मार दी है। ये खबर सुन कर खुद पुलिस वाले भी हैरान रह गए। शहर के पुलिस चीफ तक का कहना है कि उन्‍होंने पहली बार किसी कुत्‍ते द्वारा गोली मारने की यह घटना सुनी है। जाहिर है लोग चौंक गए हैं। खुद रिचर्ड भी कहते हैं कि सदमे  में हैं, ये तो शुक्र है की पिस्‍तौल कुछ इस तरह से पड़ी थी कि गोली उनके पैर में ही लगी और ज्‍यादा नुकसान नहीं पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *