क्राइम

सावधान! बर्गर किंग के बर्गर में प्लास्टिक, खाने के बाद गले में हुआ घाव

burger-king
Share Article

burger-king

दिल्ली के मशहूर जगहों में से एक कनॉट प्लेस के मेट्रो स्टेशन राजीव चौक पर एक व्यक्ति को बर्गर किंग से बर्गर खरीदकर खाना उसके लिए मुसीबत बन गया. जी हां, बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा था. जिसे खाने से उस व्यक्ति के गले में घाव हो गया. ऐसे में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया, जिसे बाद में जमानत मिल गई.

दरअसल जानकारी के मुताबिक, राकेश कुमार नामक व्यक्ति ने रविवार को बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज बर्गर खरीदा था. इसको खाने के दौरान राकेश कुमार ने महसूस किया कि इसमें कुछ सख्त चीज है. इसके बाद राकेश कुमार को मिचली आने लगी. उन्होंने इस बारे में शिफ्ट मैनेजर और पुलिस को जानकारी दी. तबीयत बिगड़ने पर राकेश कुमार को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: गर्मियों में इन बीमारियों से निजात दिलाता है बेल का शरबत

पुलिस के मुताबिक उस बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था, जिससे राकेश कुमार की भोजन नली में घाव हो गया. वही राकेश के बारे में पुलिस ने बताया कि उसे अस्पातल में इलाज के बाद में छुट्टी दे दी गई.

इसके बाद पीड़िता राकेश कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बर्गर किंग और उसके शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया. उसके बाद शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकिशिफ्ट मैनेजर को जमानत मिल गई.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.
Share Article

Comment here