प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया फिल्ममेकर करण जौहर का प्रोजेक्ट

prabhas-karan

दुनिया भर में अपने एक्टिंग और स्मार्टनेस की वजह से मशहूर हो चुके एक्टर प्रभास ने दूसरी बार जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर का प्रोजेक्ट ठुकरा दिया है. फिल्म ‘बाहुबली-2’ के ब्लॉकबस्टर हिट साबित होने के बाद बहुत से फिल्ममेकर्स प्रभास के साथ काम करना चाहते है जिस वजह से वे उनसे संपर्क कर चुके हैं. इनमें एक नाम करण जौहर का भी है.

दरअसल करण प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं. पहली बार जब उन्होंने प्रभास से संपर्क किया तो दोनों में बात नहीं बनी, क्योंकि प्रभास ने 20 करोड़ रुपये फीस मांग ली थी. इतना फीस करण के बजट से बाहर था. जिस वजह से दोनों एक साथ काम नहीं कर पाए.

खबर है कि हाल ही में करण जौहर ने दूसरी बार प्रभास से संपर्क किया और उन्हें अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बताया. लेकिन इस बार भी बात नहीं बनी और करण को दोबारा निराशा हाथ लगी. इस बार बात इसलिए नहीं बनी क्योंकि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और उनके पास बिल्कुल भी वक्त नहीं है.

ये भी पढ़ें: सरनेम पर उठे सवाल पर भड़की सोनम कपूर ने दिया करार जवाब

फिल्म ‘साहो’ की बात आई तो बता दें कि यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है. यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है. आए दिन इस फिल्म को लेकर अपडेट आते रहते हैं. खबर है कि प्रभास की फिल्म साहो इस साल भी रिलीज नहीं हो सकेगी. संभवतः यह फिल्म अब अगले साल आए.

करण जौहर ने प्रभास की फिल्म बाहुबली-2 की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी संभाली थी. करण के साथ काम करने के बारे में प्रभास ने एक बार कहा था कि करण से मेरे अच्छे संबंध हैं. यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उन्हें बोल सकता हूं. उन्होंने मेरी बहुत मदद की है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *