बाहुबली फार्मूला पर बनेगी ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’

Krrish

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने अपनी हिट कृष सीरीज़ को जल्द ही शुरू करना चाहते है. इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने तरीका भी ढूंढ लिया है. जी हां, राकेश अपनी फिल्म “कृष” के सीरीज को बाहुबली फार्मूला अपनाएंगे. अब आप सोच में पड़ गए ना की कैसे? कृष को बाहुबली फार्मूला पर कैसे दिखाया जा सकता है.

दरअसल ख़बर है कि कृष को अब बाहुबली की तरह एक साथ दो भागों में बनाया जाएगा. जी हां, बताया जाता है कि कृष 4 और कृष 5 को एक साथ लिखा जा रहा है और उसे एक साथ बना कर कुछ अंतराल के बाद रिलीज़ किया जाएगा. ठीक उसी तरह जैसे बाहुबली पहले भाग को द बिगनिंग और दूसरे को कन्क्लूजन के नाम से रिलीज़ किया गया था.

बता दें कि इस साल जनवरी में जब रितिक रोशन ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया तो पापा राकेश रोशन ने उन्हें कृष के चौथे भाग की घोषणा कर बेटे को तोहफ़ा दिया. इस साल कृष की घोषणा के समय राकेश रोशन ने बताया था कि चौथी कड़ी 2020 में क्रिसमस के मौके पर आएगी.

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी के फैन ने उनको दी ऐसी श्रद्धांजलि, जिसे देख भावुक हुए बोनी कपूर

जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के शूट में व्यस्त हैं. सुपर 30 कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार पर बन रही हैं.

रितिक रोशन ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हाल ही में कहा कि ‘कृष 4’ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस बारे में बताते हुए रितिक रोशन कहते हैं, ‘कुछ नहीं, बताने के लिए अभी बहुत समय है. अभी दो साल हैं. अभी तक स्क्रिप्ट्स पर काम चल रहा है.