रिलायंस लेकर आया जियो फाइबर, ग्राहकों को मिलेगा 1,100 GB मुफ्त डेटा

reliance jio launch jio iber ree data scheme

लगातार अपने धमाकेदार प्लैन्स को लेकर चर्चा में रहने वाली रिलायंस जियो ने एक बार इर से बड़ा ऐलान कर दिया है. बता दें कि रिलायंस जियों ने इस बार अनलिमिटेड फ्री डेटा देने का मन बना लिया है. बता दें कि रिलायंस जियो ने बाजार में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाने के लिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट की तरफ कदम उठाया है. आपको बता दें कि कंपनी जियोफाइबर सर्विस के जरिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की तैयारी कर रही है.

कंपनी ने देश के चुनिंदा बाजारों में 1.1TB (टेराबाइट) फ्री डेटा के साथ हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है. इसमें डेटा की स्पीड 100Mbps रहेगी. आपको बता दें कि कंपनी इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग इसी साल से शुरू करने जा रही है.

रिलायंस द्वारा हाई- स्पीड फाइबर टू द होम के अनुसार शुरूआत में यूजर्स को FTTH प्लान में 100 Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा मिलेगा. जिसके बाद डेटा खत्म होते ही यूजर्स एक महीने में 25 बार तक फ्री में 40GB डेटा का रीचार्ज करवा सकेंगे. जिससे ग्राहकों को एक महीने में कुल 1,100 GB डेटा मुफ्त में मिलेगा.

Read Also: ऐसा क्या हुआ कि Twitter ने यूजर्स को दे डाली Password बदलने की सलाह

रिपोर्ट के अनुसार जियोफाइबर नेट पाने के लिए ग्राहकों को सिक्योरिटी के रूप में 4,500 रूपये देने होंगे. पेमेंट करने के बाद कंपनी एक जियो राउटर इंस्टॉल करेगी. जब कंपनी इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन (IPTV) सर्विस लॉन्च करेगी, तब इसे सेट-टॉप बॉक्स के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *