Jio के ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा 100Mbps की स्पीड सिर्फ 1000 रूपए में

JIO

टेलीकॉम सेक्टर में अपने धमाकेदार इंटरनेट प्लान की वजह से दुनिया में छाने के बाद अब रिलायंस अपने अगले कदम को लेकर तैयारियां कर फिर से तहलका मचाने वाला है. जी हां, अब जियो ब्रॉडबैंड की दुनिया में हंगामा मचने जा रहा है.

हाल ही में रिलायंस Jio के फाइबर सर्विस को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद शाबित हो सकती है. आई खबरों के मुताबिक जियो फाइबर में ग्राहकों को 1,000 रुपये में से भी कम में 100mbps तक की डेटा स्पीड देने की तैयारी में है.

जी हां, खबरों का कहना है कि जियो की बंडल्ड ऑफरिंग में फ्री कॉल्स, ब्रॉडबैंड, जियो टीवी आदि सुविधाएं दी जाएंगी और ये सभी 1000 रुपये के अंदर मिलेगा. हालांकि, कंपनी ने इस ऑफर को लेकर फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: अब Facebook पर नहीं चलेगा LIVE सुसाइड और मर्डर के वीडियो

अगर जियो ब्रॉडबैंड सेवाएं लेकर आता है तो टेलिकॉम क्षेत्र की ही तरह ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में भी बड़ा बदलाव आने की उम्मीद है. इस तरह के किफायती प्लान एयरटेल के उपभोक्ताओं को तोड़ने का काम भी कर सकते हैं. फिलहाल, जियो देश के कुछ भाग में ब्रॉडबैंड सेवाओं की टेस्टिंग कर रहा है। टेस्टिंग के दौरान 4500 रुपये में 100Mbps की स्पीड दी जा रही है.

वहीं, एयरटेल अपनी ब्रॉडबैंड कवरेज को बढ़ा रहा है. कंपनी दिल्ली में अपने दो प्लान्स 1099 और 1299 रुपये में बोनस डाटा दे रही है. 1099 रुपये के प्लान में यूजर्स को 250GB ब्रॉडबैंड डाटा प्रति महीने मिलता है. इसके साथ 1000GB बोनस डाटा दिया जा रहा है. इससे कुल डाटा 1250GB हो जाता है.