ऋचा चड्ढा को सोशल मीडिया पर मिली रेप और हत्या की धमकी

richa-Chadda

सोशल मीडिया पर अगर सबसे ज्यादा यूजर्स के निशाने पर अगर कोई रहता है वो है बॉलीवुड की हस्तियां। सबसे ज्यादा बॉलीवुड की एक्ट्रेसस यूजर्स के निशाने पर रहती है, लेकिन कभी-कभी ट्रोल्स अपनी हदें पार नीचता पर उतर आते हैं. फिर भी ऐसे ट्रोल्स को कुछ एक्ट्रेसेस इग्नोर कर देती हैं, लेकिन कुछ ऐसे ट्रोल्स को करारा जवाब दे, उनकी बोलती बंद कर देती है. ऐसा ही कुछ ऋचा चड्ढा ने किया है.

दरअसल ऋचा को एक ट्रोल ने ट्विटर पर जान से मारने और बलात्कार करने तक की धमकी दे दी है. लेकिन न तो ऋचा इन धमकियों से डरीं और न ही उन्होंने इस पर चुप्पी साधी. ऋचा ने ट्वीट की धमकियों का स्क्रीन शॉट लेते हुए ट्विटर पर उसकी शिकायत कर इनपर लगाम लगाने की मुहिम छेड़ दी.

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत की जांच करने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए ऋचा ने ट्वीट किया ”हेय ट्वीप्स, मैं टार्गेट किए जाने या फिर गाली दिए जाने की परवाह नहीं करती,देश में इतनी बेरोजगारी है अगर कोई 10 रुपए लेकर एक ट्वीट कर रहा है तो इसके लिए मैं उन्हें जज नहीं करने जा रही. लेकिन रेप और हत्या की धमकी? कम ऑन ट्विटर इंडिया”.

इसके बाद ऋचा ने एक और ट्वीट किया ”प्रिय बेरोजगार, दस रुपए के ट्रोल, मैं आपको याद दिला दूं कि आप सब एक जैसे हैं. और मेरे साथ ये करन की न सोचें. मैंने गाली देने वालों का ठेका नहीं लिया हुआ है. सभी गालियां गलत हैं और बेहद डरावनी भी. ”

बता दें कि ऋचा चड्ढा की इस पहल को इंडस्ट्री से सपोर्ट भी मिला. जी हां, एक्ट्रेस पूजा भट्ट सबसे पहले ऋचा का समर्थन करती दिखीं. सिर्फ पूजा ही नहीं बल्कि स्वरा भास्कर, पुलकित सम्राट ने भी यहां ऋचा का समर्थन किया.