सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को बताया हॉलीवुड के इस फिल्म की COPY

race-3

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे उनके चाहने वालों द्वारा काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में सलमान के अलावा एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं.लेकिन सोशल मीडिया पर रेस 3 के ट्रेलर का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

दरअसल सलमान इस फिल्म में काफी हाई-फाई डायलॉग्स मारते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं एक सीन में सलमान खान मिसाइल लॉन्चर के साथ नजर आ रहे हैं. एक सीन में तो वो सुपरहीरो के कॉस्ट्यूम में हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग तो रेस-3 को हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस का कॉपी बता रहे हैं. वही अब ट्विटर पर इस ट्रेलर पर काफी मजाक उड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्रोलर्स को इस बोल्ड अवतार से की बोलती बंद

बता दें कि सलमान खान की यह फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है और साथ में इसमें कमाल के एक्शन भी हैं. सलमान खान के साथ रोमांस का छौंक लगाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह हैं.

फिल्म को रमेश तोरानी ने प्रोड्यूस किया है जबकि कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा इसके डायरेक्टर हैं. बता दें, ‘किक’ की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार इस एक्शन थ्रिलर में साथ नजर आने वाली है