प्रीती जिंटा से टकराव के बाद किंग्स इलेवन को अलविदा कहेंगे सहवाग

sewag will left kings eleven punjab

आईपीएल 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया है और इसके मास्टरमाइंड हैं उसके कोच वीरेंद्र सहवाग. वीरू ने बोली के वक्त ऐसे खिलाड़ियों को चुना जो अब धमाकेदार खेल दिखा रहे हैं. लेकिन आईपीएल के 40वें मैच में राजस्थान से हार के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा उन्हीं सहवाग से भिड़ गई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैच के बाद प्रीति जिंटा मैदान में गईं और वो काफी गुस्से में थीं. प्रीति जिंटा और सहवाग के बीच बहस हुई. ऐसा माना जा रहा है कि प्रीति जिंटा जयपुर में अपनी टीम के प्रदर्शन से निराश हैं. उनकी टीम सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान के खिलाफ लगातार 5 मैच हार चुकी हैं.

Read Also: टेस्ट रैंकिंग में अभी भी सबसे ऊपरी पायदान में भारत, सदमें में पाक

राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को अपने घर सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 40वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हरा दिया. पंजाब ने राजस्थान को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रनों पर ही रोक दिया था, लेकिन उसके बल्लेबाज इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर सिर्फ 147 रन ही बना सके. पंजाब के लिए लोकश राहुल ने सबसे ज्यादा 95 रनों की पारी खेली. ये उनका आईपीएल में बेस्ट स्कोर भी है. उन्होंने अपनी पारी में 70 गेंदों का सामना किया और 11 चौकों के अलावा दो छक्के लगाए.