कार्यक्रम में बोले शिवराज सिंह चौहान, जिस कुर्सी पर CM लिखा, वहां कोई भी बैठ सकता है

shivraj-singh-chauhan-statement

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को भोपाल में हुए एक कार्यक्रम में ऐसी बात बोल दी जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग चौंक गए. दरअसल आनंद संस्थान द्वारा आयोजित आनंद व्याख्यान में शिवराज ने कहा कि जिस कुर्सी पर माननीय मुख्यमंत्री लिखा है, उसपर कोई भी बैठ सकता है. आपको बता दें कि शिवराज सिंह का ये बयान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से एक दिन पहले ही आया है. ऐसे में लोग अब चुहान की बात के मायने समझने की कोशिश कर रहे हैं.

दरअसल, गुरुवार को जब भोपाल में आनंद व्याख्यान के कार्यक्रम में शिवराज बोल रहे थे तब उन्होंने कहा कि मैं अभी कार्यक्रम में और भी रुकना चाहता था, लेकिन मेरे चार कार्यक्रम और भी हैं. इसलिए मैं अनुमति चाहूंगा, हालांकि जिस कुर्सी पर माननीय मुख्यमंत्री लिखा है, उसपर कोई भी बैठ सकता है. जिसके बाद इस बयान के कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं.

शिवराज के इस बयान के वायरल होने के बाद उन्होंने ट्वीट किया. और कहा कि कुछ लोगों को मेरा ये मज़ाक में दिया हुआ बयान पसंद आ गया है.

Read Also: मोहम्मद अली जिन्ना को स्वतंत्रता सेनानी बता फंसे करण दलाल

गौरतलब है कि इस साल के अंत में ही मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी वजह से अमित शाह भी राज्य के दौरे पर जा रहे हैं. मध्य प्रदेश में सत्ता पर वापस काबिज होने के लिए बीजेपी ने जोर आजमाइश करना शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *