बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, एयर होस्टेस ने लगाया आरोप

son-of-bjp-leader-aswhdesh-

बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह के बेटों को लेकर खबरें गर्म हो रही है. जी हां, पूर्व सभापति के उनके दोनों बेटों के खिलाफ पटना सिविल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. इसपर एयर होस्टेस से मारपीट और छेड़खानी के आरोप है.

दरअसल बीजेपी के एमएसली अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटों प्रशान्त और सुशांत रंजन पर एक एअर होस्टेस ने मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए केस किया था. ऐसे में अब कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जरी कर दिया है तो दोनों आरोपियो को अब पटना पुलिस किसी भी समय गिरफ्तार कर सकती है.

बता दें कि दोनों आरोपी प्रशान्त और सुशांत रंजन इस मामने के सामने आने के बाद से ही गायब हैं. इससे पहले पीड़िता ने मंगलवार की देर रात अवधेश नारायण सिंह के घर जाकर उनसे मुलाकात भी की थी और उन्हें पिता के समान बताया था.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की भूमिका पर सिंघवी का बड़ा बयान

पटना की रहने वाली एयर होस्टेस का आरोप है कि अवधेश नारायण के दोनों बेटों ने उसे सरकारी आवास पर बुलाकर अलग-अलग शादी के लिए प्रपोज किया. जब उसने दोनों के शादी के ऑफर को ठुकरा दिया तो उसके साथ मारपीट की गई.

इस मामले में पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह का कहना था कि वह अब इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहते और रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. लेकिन फिलहाल इनके दोनों बेटें गायब हैं.

पटना पुलिस दोनों ही आरोपियों की तलाश में लगी हुई हैं. जैसे ही दोनों मिल जायेंगे उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसके बाद ही आगे कुछ किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *