फिल्म

शादी के बाद सोनम कपूर के साथ उनके पति आनंद अहूजा ने भी बदला अपना ‘सरनेम’

sonam-anand
Share Article

sonam-anand

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बाद उन्होंने अपने पति आनंद अहूजा का सरनेम लगाया है, लेकिन या बात कुछ लोगों को हजम नहीं हो रहा है और इस वजह से सोशल मीडिया पर सोनम को लगातार ट्रोलिंग किया जा रहा है.

दरअसल लोगों का मानना है कि हमेशा फेमिनिज्म को लेकर बोलने वाली सोनम आज खुद ही इसको नहीं मानती है. शादी कर जब बात सरनेम की आयी तो उन्होंने फौरन नाम बदल लिया। तब फेमिनिज्म की सारी बातें भूल गई.

ऐसे में लोगों के बातों का जवाब देते हुए सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में इस सभी बातों को साफ़ कर दिया है. सोनम ने जवाब में कहा है कि सरनेम बदलने का फेमिनिज्म से कोई लेना देना नहीं है और ऐसे लोग जो ऐसा सोचते हैं, उन्हें जरूरत है कि वह जाकर फेमिनिज्म के बारे में सही तरीके से पढ़ें और ज्ञान लें.

ये भी पढ़ें: शुरुआती दौर में फ्लॉप थीं माधुरी दीक्षित

सोनम ने इस बातचीत में कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि हां मैं फेमिनिस्ट हूं. लेकिन मुझ पर किसी ने नाम बदलने का प्रेशर नहीं दिया था. यह मेरी मर्जी थी. कपूर भी मेरे पिता का सरनेम है तो ऐसे में भी यह एक पुरुष का ही नाम हुआ. मैंने दोनों रखने का निर्णय लिया। आनंद ने भी अपना नाम बदला है. लेकिन उसके बारे में कोई नहीं लिख रहा है.

मैंने सोशल मीडिया पर यह किया क्योंकि मुझे लगता है कि यहां मैं अपने मन की बात लिख सकती हूं. यह मेरी पर्सनल च्वाइस है. किसी ने गन रखकर नहीं कहा था कि मैं ऐसा कहूं.

बता दें कि आनंद अहूजा ने भी अपनी पत्नी सोनम का नाम अपने साथ जोड़ लिया है. अब वह आनंद एस अहूजा हैं. उन्होंने सोनम के नाम का एस अपने साथ जोड़ा है.

आपको बता दें कि, अनिल कपूर की लाडली सोनम मिसेज सोनम आहूजा हो चुकी हैं . चार साल से दोस्ती का चला आ रहा रिश्ता 8 मई को शादी के पवित्र बंधन में बंध गयाl शादी, पंजाबी रीति रिवाज से मुंबई के बांद्रा इलाके में हुई थी.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here