साइकिल पर सवार ये कहां निकल पड़ें तेज अपनी दुल्हन ऐश्वर्या के साथ

tej-aishwarya

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने हाल ही में ऐश्वर्या राय के साथ सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बंधे हैं. इस शादी की सेरेमनी के कई फोटो और वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं. लेकिन अब तेज और ऐश्वर्या की देसी अंदाज में सैर करने देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर नए नवेले दूल्हे तेज प्रताप और उनकी दुल्हनिया ऐश्वर्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ाके से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में तेज प्रताप ऐश्वर्या को साइकिल में सैर कराने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं.

बता दें इस तस्वीर को तेज प्रताप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और अब यह फेसबुक और ट्विटर पर खूब शेयर की जा रही है.

इस वायरल तस्वीर में तेजप्रताप सफेद रंग का कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं. वहीं ऐश्वर्या केशरिया रंग की साड़ी पहने हैं. नए-नवेले जोड़ें काफी खुश नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल फिर हुआ और भी महंगा, जानें कितने बढ़ गए दाम

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “अगर हमें पहले पता होता कि कपल को आशीर्वाद देने के लिए इतनी तादाद में लोग आएंगे तो हम शादी का इंतजाम गांधी मैदान जैसी बड़ी जगह में करते. जिन भी परेशानियों का आपको सामना करना पड़ा. उसके लिए हमें माफ करें. एक बार फिर से शुक्रिया.”

जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की बेटी हैं. इस राजनीतिक परिवार की शादी पूरे धूम-धाम के साथ 12 मई को पटना में हुई.

इसके पहले राबड़ी देवी नए नवेले दूल्हा-दुल्हन को मंदिर ले गई थीं. वहीं बात करें शादी की तो वेन्यू में भारी तादाद में लोग पहुंचे थे. फोटोग्राफ और वीडियो के बीच शादी में अव्यवस्था को लेकर भी रिपोर्ट सामने आई थीं.