देश

नई दिल्ली-विशाखापट्टनम एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, सभी बाल-बाल बचे

train set on fire
Share Article

train set on fire

नई दिल्ली-विशाखापट्टनम AP AC एक्सप्रेस में अचानक आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. ये आग ग्वालियर के बिरला नगर स्टेशन के पास B-6 और B-7 कोच में लगी है. रेलवे के अधिकारी और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है.

यात्री ट्रेन में आग लगने की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. ट्रेन निजामुद्दीन से विशाखापट्टनम जा रही थी. रेलवे के मुताबिक ट्रेन विरला नगर स्टेशन पार कर रही थी तभी आग लगी और अब ट्रेन विरला नगर रेलवे पुल के नीचे रुकी है. सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इस ट्रेन में 36 ट्रेनी आईएएस भी सवार थे. सभी सुरक्षित बचा लिए गए.

मिल रही जानकारी के मुताबिक बी-6 और बी-7 बोगी में जिन यात्रियों के सामान थे वो जलकर खाक हो गया है. दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनें इससे प्रभावित हो गई हैं. जिन डिब्बों में आग लगी थी उन्हें काटकर अलग कर दिया गया है.

यह भी बताया जा रहा है कि जिस बोगी में आग लगी उसमें 37 डिप्टी कलेक्टर सवार थे, जो ट्रेनिंग कर वापस लौट रहे थे. ये आग करीब 11 बजे ट्रेन में लगी.

आग से प्रभावित ट्रेन जिस ट्रैक पर खड़ी है वो रूट बाधित हो गया है. इस ट्रैक से होकर ही दिल्ली-मुंबई ट्रेनों की आवाजाही होती है. फिलहाल रूट ठप पड़ा है. आग ट्रेन में कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है. रेलवे के तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और हालात को काबू में करने की कोशिश की जा रही है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here