इस प्रोफेशन में जाना चाहती थी जरीन खान, जाने कैसे आई बॉलीवुड में

Zareen-Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. जरीन खाने ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से डब्यू किया था. जरीन ने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा कामयाबी पंजाबी फिल्म जट जेम्स बॉन्ड के लिए सराहा गया. आज 14 मई को जरीन के जन्मदिन पर आईए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जो आप अब तक नहीं जानते है.

बता दें कि जरीन खान एक्ट्रेस नहीं, डॉक्टर बनना चाहती थीं. हिंदी फिल्मों के अलावा जरीन ने रीजनल ​लैंग्वेज की फिल्मों में भी काम किया है. वो पंजाबी फिल्म जट जेम्स बॉन्ड के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

मुंबई में पली-बढ़ी जरीन ने जब फिल्मों में अपना डेब्यू किया तो उनकी तुलना कटरीना कैफ से की गई क्योंकि, उनकी और कटरीना की शक्ल काफी मिलती-जुलती है. फिल्म वीर में राजकुमारी का किरदार निभाने के लिए जरीन ने 3 महीने में 8 किलो वजन बढ़ा लिया था.

ये भी पढ़ें: चीन: कैब ड्राइवर द्वारा रेप और हत्या के बाद कैब कंपनी ने किया बंद का ऐलान

साल 2013 में उन्होंने तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू नान राजवाडा पोरेन से किया था. इस फिल्म में उनका आइटम सॉन्ग मालगोवा काफी पॉपुलर हुआ.

एक समय जरीन खान का वजन बहुत ज्यादा था.जरीन जब कॉलेज में थीं तब उनका वजन करीब 100 किलो था, लेकिन जब उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाने की सोची तब वेट लॉस और शेप में आने को लेकर जिम में काफी मेहनत किया और मीठा खाना भी छोड़ दिया .

जरीन खान फिल्म हेट स्टोरी 3 में काम नहीं करना चाहती थीं पर अपनी मां के कहने पर वो इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गईं. ऐसा कहा गया कि फाइनेंशियल कंडीशन की वजह से उन्होंने ये फैसला किया.