दुष्कर्मी बाबाओं की लिस्ट में शामिल हुए दाती महाराज, शिष्या ने लगाया बलात्कार का आरोप

daati maharaj is now on rapist list

दिल्ली के छतरपुर स्थित शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ़ मदन लाल और उसके दो शिष्यों के खिलाफ 25 वर्षीय लड़की ने सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है. बता दें कि दाती महराज एक जाना माना नाम बन चुके हैं लेकिन पीड़ित युवती के खुलासे ने उन्हें आसाराम, गुरमीत राम-रहीम वाली लिस्ट में शामिल कर दिया है.

Read Also: UP के ऑक्सीजन कांड में आरोपी डॉ. कफील के भाई पर जानलेवा हमला

बता दें कि पीड़ित लड़की दाती महाराज की शिष्या रह चुकी है. पीड़िता ने दाती महाराज पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने शिष्यों के साथ मिलकर दिल्ली व राजस्थान में स्थित शनि मंदिर के आश्रम में कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, उसके साथ राजस्थान के पाली स्थित आश्रम में भी सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

यहां पर बता दें कि राम रहीम और आसाराम की तरह ही अब दाती महाराज पर भी उसी तरह के गंभीर आरोप लगे हैं। इन तीनों बाबाओं के कृत्यों में कई समानताएं हैं। सबसे पहला तो यही कि तीनों ही मामलों में आश्रम के भीतर ही शिष्याओं (साध्वियों) के साथ दुष्कर्म किया गया। तीनों मामलों में एक नाबालिग थी तो दो युवतियां थीं।

Read Also: आतंक का दूसरा नाम था राजेश भारती, एनकाउंटर के बाद शव लेने से परिजनों ने किया इंकार

दाती महाराज का मामला सामने आने के बाद देखा जाए तो आसाराम, राम रहीम और दाती महाराज के मामले एक जैसे लग रहे हैं। तीनों ही मामलों में दूसरी सबसे बड़ी समानता तो यही है कि दुष्कर्म के मामलों में बिचौलियों की भूमिका महिलाओं ने निभाई, जो पहले से ही बाबाओं की चेली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *