मैडम तुसाद म्यूजियम से कोहली का कान ही उड़ा ले गये फैन्स

madam tussad museum

मैडम तुसाद म्यूजियम का जब से एक पार्ट दिल्ली में लगाया है. अपने अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के स्टेचू को देखने उनके फैन्स हमेशा वहां आते रहते है. पर कभी कभी इन्हीं फैन्स की दिवानगी सेलेब्रिटीज़ के लिए मुसीबत बन जाती है. नयी दिल्ली के मैडम तुसाद में 6 जून को भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली का मोम का पुतला लगाया गया था, कोहली के इस पुतले को बनाने में छ महीने का वक्त लगा. जबकि इसे 20 कलाकारों ने मिलकर बनाया है.

हम सभी जानते हैं कि यहां क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रति लोगों में किस प्रकार का जुनून है. कोहली आज के क्रिकेट के स्टार हैं और विश्व भर में उनके प्रशंसकों की भरमार है. इस प्यार के बढ़ने की वजह से ही विराट को मैडम तुसाद दिल्ली में शामिल करना एक जरूरी फैसला हो गया था.’

जिस दिन से विराट का वैक्स स्टेचू मैडम तुसाद में लगा उस दिन से ही विराट के दीवानो की इसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. जी हां विराट कोहली भी अब मैडम तुसाद में अपनी जगह बना चुके थे. थे हमने इसलिए कहा क्यूंकि उनके फैन्स ने कुछ ऐसा कर दिया जो की बेहद शर्मिंदा करने वाला था. अगले दिन भी ये भीड़ बरक़रार रही लेकिन फैन्स ने विराट के साथ सेल्फ़ी लेने के जोश में अपने ही होश गवा दिए और तोड़ दिया कोहली का कान..

हांलाकि जब ये बात तुसाद के कार्यकर्ताओं को पता चली उन्होंने फ़ौरन कोहली के पुतले के कान को ठीक कराया। बता दें कि मैडम तुसाद ही एक ऐसा म्यूजियम है जहां लोग पुतले के पास जाकर उनके साथ सेल्फी ले सकते है. इसी सब में भीड़ इतनी बढ़ गयी कि कोहली के पुतले का कान टूट गया.