फिर योगी पर बरसे राजभर, जमकर निकाली भड़ास

omprakash rajbhar fires on yogi adityanath

विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को एक बार फिर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। कैबिनेट मंत्री ने गोरखपुर, फूलपुर, कैराना और नूरपुर उपचुनाव में हार के लिए योगी को जिम्मेदार बताते हुए अब प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

रविवार को उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक कार्यक्रम मे हिस्सा लेने पहुंचे राजभर ने कहा कि किसी भी हार की जिम्मेदारी हमेशा राजा की होती है। उन्होने कहा, ‘2017 का विधानसभा चुनाव केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में लड़ा गया था। उस दौरान सैनी, कुशवाहा, मौर्या समेत तमाम पिछड़ी जातियों में केशव प्रसाद मौर्य को सीएम बनाने के लिए भाजपा को वोट किया, लेकिन सीएम योगी बन गए, जिसके कारण सरकार को पिछड़ों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।’

राजभर ने कहा, ‘हमारी सरकार में पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों को नीचे से ऊपर तक कहीं भी उचित हिस्सेदारी नहीं मिल पा रही है और इससे लोगों में गुस्सा है।’ बता दें कि पिछले दिनों बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि सरकार द्वारा लोकहित की योजनाओं का प्रचार ना कर पाने के कारण उपचुनाव में उसकी हार हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *