सलमान खान की ‘रेस 3’-  की रफ्तार हुई धीमी, चौथे दिन की बस कमाए इतने करोड


नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) :  ईद पर रिलीज हुई दबंग सालमान खान की फिल्म रेस 3 ने बेशक पहले 3 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए सौ करोड़ की कमाई कर ली हो लेकिन चौथे दिन आते ही उसकी कमाई की रफ्तार काफी धीमी पड़ गई है। फिल्म ने पहले सोमवार को यानि चौथे दिन भी अच्छी कमाई की है। लेकिन पहले तीन दिनों के मुकाबले कमाई में काफी गिरावट भी देखने को मिली। चौथे दिन फिल्म ने लगभग 14.24 करोड़ की कमाई की है। यानि की रेस 3 ने अब तक 120.71 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि जबरदस्त है।

इसे ईद और सलमान खान का स्टारडम ही कहा जा सकता है, जिस फिल्म को समीक्षकों और आम दर्शकों ने काफी निगेटिव रिस्पॉस देने के बाद भी इसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिल रहा है। हालांकि ट्रेड पंडितों की मानें तो मंगलवार से फिल्म की कमाई नीचे जा सकती है।

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 150 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 300 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो कि फिलहाल अब मुश्किल लगता है क्योंकि फिल्म के पास कमाने के लिए सिर्फ 10 दिनों का समय है और फिल्म में काफी कमियां भी है जिसे दर्शक ज्यादा दिनों तक झेल नहीं पाएंगे। आपको बता दें कि 100 करोड़ कल्ब में लगातार यह सलमान खान की तेहरवीं फिल्म है। जाहिर है सलमान खान का यह शानदार रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ सकता। यह 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ पार करने वाली फिल्म बन चुकी है। जबकि पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है संजय लीला भंसाली की पद्मावत। जिसने 5 दिनों में 118 करोड़ की कमाई की थी।

बात दें कि  यह 2018 की छठी बॉलीवुड फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इससे पहले पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, बागी 2 और राज़ी ने इस कल्ब में एंट्री ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *