मैच की टिकट मांगने पर ट्रोल हुई सानिया मिर्जा

saniya-mirza

लाखों दिलों की जान सानिया मिर्जा इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भारतीय फुटबॉल टीम के कैप्टन सुनील छेत्री की अपील के सपॉर्ट में उतरी हैं. इतना ही नही सोशल मीडिया पर सानिया को छेत्री से मैच के टिकट मांगने पर ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल सुनील छेत्री ने लियोनेल मेसी, नेमार और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रशंसकों से भावनात्मक अपील करते हुए स्टेडियम में मैच देखने को कहा था. ऐसे में उनका सपॉर्ट करते हुए सानिया ने मैच देखने के लिए टिकट मांगा तो लोगों को यह बात रास नहीं आई और उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

बता दें कि सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर छेत्री को ‘लेजंड’ बताते हुए लिखा, ‘क्या मुझे टिकट मिल सकते हैं, प्लीज…’ इस पर सुनील छेत्री से रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘इसके लिए आपको वादा करना होगा कि जब आप अगली बार मैदान पर उतरोगी तो मुझे भी साथ मैच दिखाओगी.’ हालांकि इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के साथ दिखेंगे सीनियर बच्चन

एक यूजर ने लिखा, ‘टिकट वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, रात 8 बजे मैच शुरू होगा. आप एक घंटा पहले पहुंच जाएं.’ पीयूष नाम के अन्य यूजर ने लिखा, ‘बुक माय शो पर टिकट हैं, आप अभी बुक कर सकती हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेरे पास एक टिकट बचा है.. आप शोएब मलिक सर से पूछ लीजिए.’

छेत्री ने कहा, ‘हमें गालियां दो, आलोचना करो लेकिन भारतीय फुटबॉल टीम को खेलते देखने स्टेडियम में आओ.’ फीफा वर्ल्ड कप शुरू होने में महज दो हफ्ते रह गए हैं और प्रसारक फुटबॉल प्रेमियों से हैशटैग के जरिए ‘दूसरे देश’ के प्रति अपना प्रेम जाहिर करने की अपील कर रहे हैं.