संजय दत्त से अपनी तुलना किए जाने को रणबीर ने ठहराया गलत

sanjay dutt comparison to ranbeer kapoor

बॉलीवुड के नए संजय दत्त यानी रणबीर कपूर आजकल खूब चर्चा में हैं और इसके पीछे वजह है उनके और आलिया भट्ट का सीक्रेट रिलेशनशिप जो मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है. लेकिन अब एक दूसरी वजह ने एक्टर रणबीर कपूर को चर्चा में ला दिया है.

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभायी है। फिल्म संजू का ट्रेलर जब से दर्शकों के सामने आया है तब से रणबीर और संजय दत्त की तुलना की जाने लगी है।

रणबीर कपूर ने कहा है कि, उन्हें पता था उनके संजय दत्त बनने पर सभी असली संजय दत्त के साथ तुलना करेंगे, जिसके चलते उन्होंने इस भूमिका के साथ न्याय करने का पूर्ण रूप से प्रयास किया है। रणबीर कपूर ने माना कि उनकी तुलना संजय दत्त से की जा रही है और यही कारण है कि उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करने की कोशिश की है।

रणबीर कपूर के संजय दत्त बनने पर सलमान खान ने यह कहकर प्रश्नचिन्ह लगा दिया था कि संजय दत्त को उनके जीवन के अंतिम आठ से 10 वर्षों की भूमिका खुद ही निभानी चाहिए थी।

रणबीर कपूर ने कहा अभी तक ऐसा नहीं हुआ है कि जिस व्यक्ति पर फिल्म बन रही है, उसने उसी फिल्म में अपनी भूमिका निभाई हो। ऐसा करने से जो किरदार होता है, उसका प्रभाव खत्म हो जाता है।

मुझे इस बात की जानकारी थी कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी जिसके चलते मैंने उनकी भूमिका के साथ न्याय करने का पूर्ण रूप से प्रयत्न किया है मुझे लगता है लोग चाहे मुझे 40 साल के संजय दत्त के रूप में देखें या 20 साल का उन्हें ऐसी फीलिंग आनी चाहिए कि वह एक कलाकार को देख रहे हैं जो कि संजय दत्त की भूमिका निभा रहा है इसके अलावा यह बात सही है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *