न्यूड विडियो पर सारा खान ने दी सफाई

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): टीवी ऐक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कन्टेस्टेंट सारा खान ने बीते दिनों एक इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीरों से सनसनी मचा दी। इसमें वह बाथटब में न्यूड नहाते हुए दिखाई दे रही थीं और इसे उनकी बहन आर्या ने लाइव कर दिया था।

इसके बाद सारा खान हर जगह ट्रेंड होने लगीं। इसके रिऐक्शंस आते ही विडियो को तुरंत हटा लिया गया। इस घटना के बारे सारा ने सफाई देते हुए कहा कि, ‘यह बीती रात की बात है, मैं अपनी बहन के साथ एंजॉय कर रही थी। हम फैमिली वकेशन पर श्रीलंका में हैं। मेरी बहन ने थोड़ी सी पी रखी थी और गलती से विडियो पोस्ट हो गया। वह भी इंसान है और मैंने उसे इस बात के लिए माफ कर दिया है। मुझे लगता है कि भारतीय मीडिया को एक लड़की को बदनाम करना बंद कर देना चाहिए।’

इतना ही नहीं इस घटना पर सफाई देने के लिए सारा खान ने इंस्टाग्राम लाइव चैट भी किया जिसमें उन्होंने डिटेल में बताया कि ऐसा क्यों हुआ। हालांकि इस पर कोई रिऐक्शन आता उन्होंने इसे भी डिलीट कर दिया। सारा और आर्या अपनी श्रीलंका ट्रिप के पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं, इन्हीं में से एक फोटो में आर्या बाथटब में पोज देती नजर आ रही हैं। उनको इस पर भी ट्रोल किया गया।  हम तो बस सारा और आर्या से यही कहेंगे कि एंजॉय इतना भी मत करो कि खुद ही भूल जाओ की वह पोस्ट क्या करने जा रही है। आखिर सारा खान टीवी सेलीब्रेटी है, उन्हें पता होना चाहिए कि वह इस तरह की भूल करेंगी तो उनका ट्रोल होना वाजिफ है। इससे पहले भी सारा खान ने बीग बॉस में काफी सुर्खियां बटोरी थी।