राजद के इफ्तार में शत्रुघ्न सिन्हा

shatrughan-sinha-reached-in-rjd-iftar-party

पटना में इफ्तार पाटी के अंतिम दौर में राजद और जदयू की ओर से आयोजन किया गया। इस दावत में खास बात यह थी कि जदयू के इफ्तार पार्टी को छोड़ कर राजद खेमे में पहुंचकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सबको चैंका दिया। यहां तक राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने का संकेत भी दिया।

हालांकि तबीयत खराब होने की वजह से लालू दावत में शिरकत नहीं कर सके। इसमें महागठबंधन के सभी नेता पहंुचे। जदयू की इफ्तार पार्टी में सिन्हा की अनुपस्थिति चर्चा का विषय रही, और उनके भावी राजनीतिक कदम के बारे में अटकलें लगने लगी। वहीं महागठबंधन  के नेताओं पर इफ्तार के साथ सियासी रंग भी खूब देखने को मिला। शत्रुघ्न ने कहा कि यह पवित्र एवं खुशी का अवसर है। इफ्तार पार्टियों से हमारी संस्कृति का पता चलता है।

Read Also: बंदूकों वाला बस्तर अब जगदलपुर की हवाई सेवा से जाना जाएगा: पीएम मोदी

राजद ने भी शत्रुध्न की खूब अगवानी की। इस दौरान सांसद डाॅ. मीसा भारती ने उन्हें राजद के टिकट पर संसदीय चुनाव लड़ने का आॅॅफर किया। मीसा ने कहा कि शत्रुघ्न भाजपा के शत्रु हो सकते हैं, लेकिन राजद के नहीं। वह लालू जी के प्रिय दोस्त हैं। मीसा ने कहा कि शत्रुघ्न जी के साथ हमारा पारिवारिक रिस्ता रहा है। राजद की इफ्तार में हम प्रमुख जीतनराम मांझी, शिवानंद तिवारी, अनिल कुमार, महाचंद्र प्रसाद सिंह, रघुवंश प्रसाद सिंह, कौकब कादरी, प्रेमचंद्र मिश्रा, उदय नारायण चैधरी जैसे तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *