राजनीति

बेनामी संपति सरकार को सौंपे तेजस्वी: मोदी

tejasvi-yadav-property-controversy
Share Article

tejasvi-yadav-property-controversy

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर फिर से तीखा प्रहार किया है। मोदी ने हमला बोलते हुए कहा कि महज 28 वर्ष की उम्र में ढ़ेरों संपत्ति जब्त होने का रिकाॅर्ड बनाने वाले तेजस्वी यादव को अपने पिता की छाया से बाहर आकर सभी बेनामी संपत्ति को सरकार को सौंपने की घोषणा करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद पर तो 50 वर्ष की उम्र में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा लेकिन तेजस्वी ने इस मामले में अपने पिता को भी पीछे छोड़ दिया है। वे 28 वर्ष की उम्र में ही 28 से ज्यादा बेनामी संपत्ति हासिल करने के आरोप में घिर चुके हैं। मोदी ने कहा कि ईडी द्वारा जब्त संपत्ति के मामले को लेकर कोर्ट जाने की बात करने वाले तेजस्वी यादव अपनी कुर्सी गंवाने के एक साल भी क्यों नहीं बता पा रहे हैं कि पटना की इस कीमती 3 एकड़ जमीन के मालिक कैसे बने ?

Read Also: बंदूकों वाला बस्तर अब जगदलपुर की हवाई सेवा से जाना जाएगा: पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि रेलमंत्री लालू प्रसाद की कृपा से क्रिकेट की आइपीएल टीम में एक्सट्रा प्लेयर के रूप में शामिल तेजस्वी ने कभी कोई मैच नहीं खेला, न ही क्रिकेट में ऐसी कोई शोहरत हासिल की, न पढ़ाई पूरी की और न ही नौकरी या व्यवसाय किया, फिर पटना में करोड़ों की जमीन के वे मालिक कैसे बन सकते है? मोदी ने कहा कि तेजस्वी देश के अकेले ऐसे नेता हैं, जिनकी इतनी संपत्ति जब्त हो चुकी है।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here