क्राइम

असम: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने दो युवकों को उतारा मौत के घाट

two boys are murdered while returning from picnick in assam
Share Article

two boys are murdered while returning from picnick in assam

असम के कार्बी आंगलांग में एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर दो युवकों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 16 लोगों को अरेस्ट कर लिया है जबकि मामले में शामिल अन्य लोगों को तलाशने का काम किया जा रहा है. बता दें कि मारे गये दोनों युवकों को बच्चा चोरी के शक में पहले तो भीड़ ने बंधक बना लिया उसके बाद इन्हें पीट कर मार डाला।

Read Also: दिल्ली: पुलिस के हत्थे चढ़ा बलात्कारी सनकी ताइक्वांडो ट्रेनर

इस मामले को लेकर असं में जमकर बवाल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर भड़काऊ बातें भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया से किसी तरह का फसाद जन्म ना ले इसलिए पुलिस इसपर भी नजर रख रही है और अगर कोई इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भड़काऊ बातें करता नजर आया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के भी आदेश दिए गये हैं।

Read Also: कंपनी से निकाले जाने के बाद कर्मचारी ने HR कको गोली से उड़ाया

इस हत्याकांड में पकड़े गये लोगों में वो लोग भी शामिल हैं जो बच्चा चोरी को लेकर गलत अफवाह फैला रहे थी और इसी अफवाह के बाद लोगों ने इन दोनों युवकों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें किअसम के कार्बी आंगलांग जिले में पिकनिक मनाकर लौट रहे दो लोगों को ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के संदेह में पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस जघन्य घटना के लिए सोशल मीडिया पर दहशत फैलाने का आरोप लगाया था.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here