UP के ऑक्सीजन कांड में आरोपी डॉ. कफील के भाई पर जानलेवा हमला

up oxygen case docter kafeel brother attacked

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज का ऑक्सीजन काण्ड तो आप सभी को याद ही होगा जिसमें ऑक्सीजन की कमी के चलते भारी संख्या में बच्चों की मौत हो गयी थी. इस मामले में हॉस्पिटल के वार्ड सुपरिटेंडेंट डॉक्टर कफील को इस मामले में दोषी पाकर उन्हें जेल भेज दिया गया था जिसके बाद अब कफील के भाई कासिफ जलील पर जानलेवा हमला हुआ है.

Read Also: आतंक का दूसरा नाम था राजेश भारती, एनकाउंटर के बाद शव लेने से परिजनों ने किया इंकार

बता दें कि कैफ पर स्कूटी सवार तीन युवकों ने बन्दूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है. इस हमले में डॉक्टर कफील के भाई को ३ गोलियां भी लगी हैं. इस घटना के बाद डॉक्टर कफील काफी डरे हुए हैं और उन्होंने इस मामले में योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं क्योंकि जहां पर उनके भाई के साथ फायरिंग की घटना हुई है उसी से 500 मीटर की दूरी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहते हैं ऐसे में सवाल ये उठता है कि कैसे कोई इतने सुरक्षित इलाके में बड़ी आसानी से फायरिंग करने के बाद बचकर जा सकता है.

Read Also: असम: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने दो युवकों को उतारा मौत के घाट

गोली लगने से घायल डा. कफील के छोटे भाई कासिफ अहमद प्रापर्टी डीलर का काम करते हैं. अभी तक कासिफ पर हमला करने वालों का कोई सुराग नहीं मिला है. कासिफ के भाई आदिल का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी ऐसे में कोई उनपर बेवजह गोली चला जाए यह बात काफी संदेह पैदा करती है. आपको बता दें कि डॉक्टर कफील को ऑक्सीजन कांड के बाद जेल भेज दिया गया था जिसके बाद उन्हें SC से जमानत मिल गयी थी और तब से वो फरार चल रहे थे.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *