एयरपोर्ट पर जल्दी पहुंचने पर यात्रियों को मिलेगा बड़ा फायदा, आज ही जान लें

vistara new scheme for before time passengers

विमानन कंपनी विस्तारा ने यात्रियों की सहूलियत के लिए एक नई स्कीम पेश की है जिसमें अब अगर कोई यात्री फ्लाइट के शेड्यूल टाइम से चार घंटा पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंच जाता है तो उस यात्री को किसी और फ्लाइट में भी जाने की सुविधा दी जाएगी, जी हां इसका मतलब यह है कि अगर कोई यात्री अब चाहे तो वो दूसरी फ्लाइट से भी अपने गंतव्य स्थान पर जा सकता है लेकिन इसके लिए यात्रियों को 2500 रुपये की फीस चुकानी होगी।

बता दें की यह जरूरी जानकारी विस्तारा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी है। विस्तारा की नई स्कीम का नाम #VistaraFlyEarly है। यह विकल्प ट्रैवल के सभी क्लास के लिए उपलब्ध है। यह जानकारी कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी है। साथ ही यह जो 2500 रुपये की अतिरिक्त फीस है यह विस्तारा के फ्लेक्सी फेयर कस्टमर्स और क्लब विस्तारा प्लेटिनम सदस्यों के लिए माफ कर दी जाएगी।

Read Also: जानिए किनकी पेंशन बढ़ाने का मन बना चुकी है सरकार

इस स्कीम का लाभ केवल एयरपोर्ट पर ही मिलेगा और इसके साथ ही ग्राहक की उपस्थिति भी अनिवार्य है साथ ही यह सेवा स्टैंडबाय आधार पर ही मिलेगी। मसलन, अगर पहले के समय की फ्लाइट में जगह है तो इस बात की पुष्टी फ्लाइट के डिपार्चर के एक घंटे पहले ही की जाएगी। यह सेवा केवल उन ग्राहकों के लिए है जो एयरपोर्ट अपनी फ्लाइट के शेड्यूल समय से चार घंटे पहले पहुंचेंगे। बुक की हुई फ्लाइट और समय से पहले जाने वाली फ्लाइट के बीच का समय चार घंटे से ज्यादा नहीं होना चाहिए।