छात्रा से बोला प्रोफ़ेसर, पास होना है तो करो ये काम

RARE

बता दें कि प्रोफ़ेसर की हरकतों की वजह से  गुरु और शिष्य का रिश्ता शर्मसार हो गया है. बता दें कि अंग्रेजी डिपार्टमेंट में पढ़ाने वाले ये प्रोफेसर जिनका नाम बकार अहमद है. उन्होंने पीजी फोर्थ सेमेस्टर  में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसके प्रोजेक्ट में मदद करने के बहाने फोन किया और उससे अश्लील बातें कीं, और उसे अच्छे नंबर से पास कराने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा.

प्रोफेसर ने छात्रा को फर्स्ट डिवीजन मार्क्स के लिए घर पर आकर उनकी ख्वाहिश पूरी करने के लिए कहा जिससे परेशान होकर छात्रा ने प्रोफेसर की शिकायत पुलिस से कर दी और उनका एक ऑडियो पुलिस तक पहुंचा दिया जैसे ही यह मामला सामने आया छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया. इस ऑडियो क्लिप में प्रोफेसर साहब ने कबूल किया है कि वो पहले भी लड़कियों की ऐसी मदद कर चुके है.

छात्राओं की खास मदद कर चुके बकार अहमद साहब इस बार भीछात्रा का नंबर लेने के बाद कैरेक्टर में आ गए और नंबर बढ़ाने की बदले छात्रा को अकेले में घर पर बुलाने लगे और अश्लील बातें करने लगे.छात्रा ने प्रोफेसर को फोन पर ही बताया कि बातचीत फोन में रिकॉर्ड कर रही हैं और इसकी शिकायत थाने में करूंगी. जिसके बाद प्रोफेसर ने छात्रा को उसकी लाइफ बर्बाद करने की धमकी भी दी.

छात्रा ने प्रोफेसर बकार अहमद के खिलाफ रामपुर थाने में मामला दर्ज करवाया. लेकिन छात्रा का कहना है. कि पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कराने को लेकर आनाकानी की. थाने में छात्रा को डराने की कोशिश की गई. थाने में पुलिसकर्मी ने उसे कहा कि केस करोगी तो गवाही के लिए बार बार आना पड़ेगा, बोलो तो प्रोफेसर को बुलवाकर मांफी मंगवा देते है.

 

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *