प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, परिवारवाले एक दूसरे को बता रहे कातिल

 

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े ने कथित रूप से फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक राजीव राज ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि राजकुमार (21) और उसकी पड़ोस की  युवती का शव बरामद किया गया है. दोनों ने कथित तौर पर फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली है.

 

ग्रामीणों के अनुसार, दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे. लड़की के परिजनों को जब इस प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिली, तो उन्होंने लड़के को बुलाकर बुरी तरह से पीटा. इसके बाद, उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

उन्होंने बताया कि जब लड़की को लड़के की आत्महत्या की सूचना मिली, तो उसने भी अपने घर में फांसी लगा ली. पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

 

एसपी ने बताया कि मंगलवार रात थाने में युवक के पिता की तहरीर पर लड़की के पिता, दो भाई और दो चचेरे भाइयों के खिलाफ युवक की हत्या कर शव फांसी पर लटकाए जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इधर लड़की के पिता ने भी युवक के परिजनों के खिलाफ बेटी की हत्या कर शव फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है.