देश

सियासी रंग ले रही बच्चियों की भूख से मौत की घटना, भाजपा करेगी उपवास

manoj
Share Article

manoj

मंडावली इलाके में तीन बच्चियों की भूख से हुई मौत की घटना पर अब सियासी रंग चढ़ गया है. इसी पर अब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उपवास करने का ऐलान किया है. ऐसी घटनाओं को रोके जाने की मांग को लेकर बीजेपी शनिवार को जंतर मंतर पर सांकेतिक उपवास और धरने का आयोजन करने जा रही है. बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और कई अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सुबह 10 बजे से जंतर मंतर पर धरने और उपवास पर बैठेंगे.

मनोज तिवारी ने कहा है कि हम इस दुखद घटना पर केवल राजनीतिक विरोध नहीं करना चाहते. हम चाहते हैं कि दिल्ली सरकार इस मुद्दे पर गंभीरता दिखाए और सभी एसडीएम को आदेश दें कि वे पूरी दिल्ली में सर्वे कराकर यह सुनिश्चित करें कि भूख से मौत जैसी घटनाएं दोबारा ना हों.

मनोज तिवारी ने कहा कि बहुत दुखद घटना है. जब हम उनकी मां से मिलने गए थे, तब वे कई दिनों से भूखी थीं. उनका गला सूख गया था, वे केला भी नहीं खा पा रही थीं. मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे दुख इस बात का है कि इतने असंवेदनशील लोग हो सकते हैं. यहां हर घर की यही समस्या है. किसी का राशन कार्ड नहीं बना, राशन के नाम पर लोग पैसे मांगते हैं.

मनोज तिवारी ने 3 बच्चियों की मां को 50 हजार रुपये दिए हैं, क्योंकि उसका कोई बैंक अकाउंट नहीं है. अपने कार्यकर्ताओं और पुलिस को कहा है कि उस महिला की स्वास्थ्य और सुरक्षा में कोई कोताही न बरती जाए. दवाई से लेकर उनके खाने तक का पूरा ध्यान रखा जाए.

उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पीड़ित मां से मिलने के लिए उनके घर जाने के बजाय उन्हें डीएम ऑफिस बुलाकर उनसे मिलने की निंदा भी की. साथ ही अन्य राजनेताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा कि किसी को भी उस परिवार की भूख की चिंता नहीं थी. सब लोग आर्थिक सहायता तो कर रहे थे, लेकिन कोई उस भूखी मां के लिए फल या खाना लेकर नहीं गया.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here