श्रीसंत ने बनाई ‘हल्क’ जैसी बॉडी, देखकर नहीं होगा अपनी आँखों पर यकीन

ex cricketer shreesanth body building pictuires goes viral on social media

किसी समय एस श्रीसंत भारतीय क्रिकेट टीम के बेहद चमकदार सितारा थे। वह बेहद आक्रामक और प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज थे, लेकिन 2013 आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद उनपर प्रतिबंध लग गया। श्रीसंत एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वजह है उनका नया रूप। वह अपनी बॉडी से सबको हैरान कर रहे हैं।

बाइसेप्स, शोल्डर, चेस्ट और सिक्स पैक्स आपको हैरान कर देंगे। इसके लिए वह हर दिन घंटों जिम में वर्कआउट कर रहे हैं। श्रीसंत एक अच्छे डांसर भी हैं। वह कई बार टीवी कार्यक्रम और अवॉर्ड फंक्शन में अपने डांस से वाहवाही लूट चुके हैं। श्रीसंत फिल्मों में भी हाथ आजमा रहे हैं। फिल्म ‘अक्सर 2’ के साथ वह बॉलिवुड मं भी एंट्री कर चुके हैं। इससे पहले वह दक्षिण की एक फिल्म में काम कर चुके हैं।

श्रीसंत का नया रूप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उनकी ताजा तस्वीरों को शेयर करते हुए हरभजन के साथ झगड़े के बाद रोते हुए उनकी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। कई फैंस मजाकिया लहजे में लिख रहे हैं कि अब भज्जी श्रीसंत से पंगा नहीं ले सकते हैं।

श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले। उन्होंने टेस्ट में 87, वनडे में 75 और टी20 में 7 विकेट हासिल किए। टेस्ट मैचों में उन्होंने 3 बार पांच विकेट हासिल किए, जकि वनडे में भी एक बार ऐसा किया।