Gold VS Satyameva Jayate Clash: फिल्म क्लैश को लेकर अक्षय और जॉन ने दिया करारा जवाब


नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) : अब त्यौहारों के मौके पर एक साथ कई फिल्मों का रिलीज होना आम बात हो गई है। लेकिन कारोबार के हिसाब से देखा जाए तो यह फिल्म निर्माताओं के लिए आम बात नहीं होती। क्योंकि यह सभी जानते है कि एक ही डेट पर दो-चार फिल्मों का रिलीज होना सभी फिल्मों के लिए नुकसानदायक ही होता है। क्योंकि इससे फिल्म की कमाई को लेकर काफी असर पड़ता है। जो हम पहले भी कई बार बॉक्स ऑफिस पर देख चुके है।

इस बार 15 अगस्त पर भी वहीं होने जा रहा है। जी हां, 15 अगस्त 2018 को अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के सामने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हो रही है। यह दोनों ही देशभक्ति फिल्में है और बड़े बजट की भी, इस क्लैश पर अक्षय कुमार ने कहा कि- जॉन मेरे भाई की तरह है। अब हमने सीख लिया है कि एक डेट पर दो फिल्में आ सकती हैं। हम सब दोस्त हैं। ईद हो, दिवाली हो या क्रिसमस.. हम एक साथ दो फिल्में रिलीज कर सकते हैं।

हाल ही में जब जॉन अब्राहम से इस बारे में पूछा गया.. तो उन्होंने कहा कि किसी भी डेट को दो फिल्में आराम से रिलीज हो सकती हैं.. यहां दो फिल्मों के लिहाज़ से काफी स्क्रीन है। जहां तक अक्षय से कंपिटिशन की बात है.. तो मैं बता दूं वह मुझसे काफी सीनियर हैं और मैं उनकी बेहद इज्ज़त करता हूं। मैं हमेशा उनका अच्छा चाहता हूं.. और वो मेरे लिए अच्छा चाहते हैं।

बता दें, इससे पहले खबरें यह भी आ रही थी कि जॉन, अक्षय कुमार के लिए अ‍पनी फिल्म की रिलीज डेट बदलना चाहते है लेकिन ऐसा हो नही सका और फिल्म टल न सकी। अब यह दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। अक्षय और जॉन ने कई फिल्में एक साथ की है और लोगों को इन दोनों की बॉंडिंग काफी पंसद आई है। इन दोनों की प्रमुख फिल्में गरम मसाला, देसी ब्यॉज और हाउसफुल 2 है। दूसरी ओर इन दो फिल्मों की वजह से सनी देओल ने अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना 3 को दो हफ्ते आगे बढ़ा दिया है।