हरियाणा: मारने की धमकी देकर कोच 2 साल तक करता रहा नाबालिग लड़की का रेप

haryana coach alleged for rape minor volleyball player

हरियाणा के रेवाड़ी में एक नाबालिग वालीबॉल खिलाड़ी ने अपने कोच पर पिछले करीब ढाई साल से रेप करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक खिलाड़ी ने उस वक्त पुलिस के पास जाने का फैसला किया जब कोच ने किसी से यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस में लिखित में दी शिकायत में खिलाड़ी ने बताया कि कोच ने उसके साथ गुरुग्राम, रोहतक और चंडीगढ़ में रेप किया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कोच गौरव देशवाल के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, कोच को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और कोच को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कोच अभी जिला खेल विभाग, रेवाड़ी में कार्यरत है। पीड़िता अभी नेशनल स्तर की जूनियर खिलाड़ी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में शिकायत के मुताबिक लिखा गया है कि पीड़िता के साथ सबसे पहले साल 2016 में यौन शोषण की घटना हुई। यह घटना उस वक्त हुई जब खिलाड़ी आरोपी कोच के साथ गुरुग्राम में राज्य स्तर का टूर्नामेंट खेलने गई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ रेप किया गया।

इसके बाद कोच पीड़िता को कई जगह लेकर गया, जहां उसके साथ रेप किया गया। बता दें, पिछले साल भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जब नरेश दहिया नाम के एक पहलवान को शाहबाद डेयरी इलाके से एक नेशनल स्तर की जूनियर कबड्डी खिलाड़ी के यौन शोषण मामले में गिरफ्तार किया गया था।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *