Airtel और Idea को धुल चटा देगा Jio की नया प्लान, मिलेगा दुगना फायदा

jio-new-offer-will-beat-idea-and-airtel

Reliance Jio के ग्राहकों के लिए एक बाद फिर से खुशखबरी आयी है दरअसल अब Jio के ग्राहकों को अपना डेटा प्लान रीचार्ज करवाने पर दुगना फायदा मिलेगा जिसमें अब ग्राहक डबल डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. ग्राहकों को डबल डेटा का ये फायदा ऐड ऑन के रूप में मिलेगा जिसे यूजर को एक्टिव करवाना और इसके बाद ग्राहक इस पैक का फायदा ले सकते हैं.

इसके लिए आपको बस इतना करना है कि अगर आपका Jio पैक खत्म हो गया है और आपने रिचार्ज करा लिया है तो आप माई जियो ऐप में सबसे ऊपर बाईं ओर My Plans पर क्लिक करें। अगर आपको एक्स्ट्रा डेटा नहीं मिला है तो आप उन ग्राहकों में से नहीं हैं जिन्हें जियो के इस ऑफर का लाभ मिलेगा। बता दें, यह ऑफर कुछ खास ग्राहकों को ही दिया जा रहा है।

अगर आपको एक्स्ट्रा डेटा मिला है तो प्लान डिटेल्स के नीचे Add On लिखा होगा। उसके नीचे Redeem ऑप्शन पर टैप करें। टैप करते ही आपसे कन्फर्मेशन मांगी जाएगी। एक बार कन्फर्म करने पर आपके फोन पर ऐड ऑन ऐक्टिव हो जाएगा यानी आपको एक ही रिचार्ज में दोगुना डेटा मिलेगा। पैक ऐक्टिव होते ही जियो आपको एक कन्फर्मेशन मेसेज भी भेजेगा। बतअपने फोन में रखें ये ऐप्स

बता दें, जियो ने जून माह के लिए एक खास ऑफर लॉन्च किया था। Jio Double Dhamaka ऑफर के तहत यूजर को रिचार्ज करने पर प्रतिदिन 1.5 GB डेटा अतिरिक्त मिल रहा था। यानी यूजर को रीचार्ज पैक में मिलने वाले डेटा के अलावा 1.5 जीबी/दिन अतिरिक्त डेटा ऐड ऑन के तहत दिया जा रहा था।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *