अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की मशहूर और नेशनल अवार्ड जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि पीएम मोदी 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि ‘अगले साल लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की जीत होनी चाहिए. वे लोकतंत्र के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार और मजबूत नेता हैं.’ उन्होंने यह भी कहा कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जहां कहीं भी हैं अपने माता-पिता की वजह से नहीं, बल्कि अपनी मेहनत की वजह से यहां तक पहुंचे हैं. उन्हें आने वाले पांच साल के लिए और मौका मिलना चाहिए, क्योंकि देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल काफी कम समय है.’

बता दें कि शनिवार को कंगना रनौत एक शॉर्ट फिल्म चलों जीते हैं की स्क्रीनिंग के दौरान मौजदू थीं. यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन से प्रेरित है. स्क्रीनिंग के बाद कंगना ने कहा कि इस फिल्म को काफी खूबसूरती से बनाया गया है. इसमें बताया गया है कि कैसे पीएम मोदी विषम परिस्थितियों के बाद भी बचपन से ही संघर्ष करते रहे हैं. मगर मुझे ऐसा महसूस होता है कि यह फिल्म उनके बारे में नहीं है, बल्कि हम सबके बारे में है कि कैसे ऊपर उठने के लिए समाज को एक साथ आने की जरूरत है. यह फिल्म उनके जीवन का महज एक छोटा हिस्सा है.

बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में व्यस्त हैं. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ फिल्म 25 जनवरी, 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *