जानिए- लस्ट स्टोरीज में मास्टरबेशन सीन करते वक्त क्या चल रहा था कियारा के दिमाग में

एक्ट्रैस कियारा आडवाणी हाल ही में वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में नजर आईं थी. जिसमें उनके साथ राजी फिल्म के हीरो विक्की कौशल भी थे. लस्ट स्टोरीज  रिलीज के बाद ही सुर्खियों में छाई हुई थी. खासतौर पर फिल्म के मास्टरबेशन सीन पर काफी चर्चा हुई थी.

4 शॉर्टस्टोरीज के पैकेज के साथ आई ‘लस्ट स्टोरीज’ में  करन जौहर की शॉर्ट फिल्म के एक सीन में कियारा अडवाणी ने मास्टरबेशन सीन किया था. जिसमें वो टॉय की मदद से खुद को प्लेजराइज करती दिखीं थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस वेब सीरीज में अपने रोल और करियर के बारे में बातें कीं.

कियारा से जब पूछा गया कि सीन शूट करने के दौरान उनके दिमाग में क्या चल रहा था तो उन्होंने बताया कि “सीन के शूट होने की जानकारी मिलने से सीन के शूट किए जानें तक मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. मैंने करण से पूछा कि क्या इसके लिए किसी वर्कशॉप की जरूरत भी पड़ेगी. करण ने भी मुझे इस सीन को लेकर खास निर्देश दिए थे. उनका कहना था कि इस सीन को फनी तरीके से मत करना. इसे असल तौर पर निभाने की कोशिश करो.

साथ ही कियारा ने बताया कि ”इसकी तैयारी के लिए मैंने बस गूगल में सर्च किया कि एक वॉयबरेटर कैसे वर्क करता है और उसके कुछ सीन्स भी देखे. हमलोगों ने इस सीन के लिए पहले से कोई तैयारी नहीं की. हमने उसी समय सीन को  शूट कर उसे सौभाविक रखने की कोशिश की. इस शूट को करने के बाद मुछे एहसास हुआ कि आखिरकार सब कुछ कॉमेडी पर निर्भर करता है. इसमें जितना आप रिहर्सल करेंगे उतना आप बोरिंग महसूस करेंगे.

इसके अलावा उनसे जब पूछा गया कि वो फिल्मों में कैसे सीन कभी नहीं करना चाहेंगी कियारा ने जवाब दिया- मैं ज्यादा प्यार पर फिल्माए गए सीन्स को लेकर सचेत रहूंगी. मुझे देखना होगा कि ये कैसे शूट होता है. क्योंकि मुझे अपने आप को कितना एक्सपोज करना है इस बात को लेकर एक सीमित हद निर्धारित है. अगर कोई सीन फिल्म की कहानी से अलग है और उसे सिर्फ इफेक्ट लाने के लिए करना है तो मैं ऐसा करने से बचना चाहूंगी.

बता दें कि इस सीन के दौरान बैक ग्राउंड में  लता मंगेश्कर  की आवाज में ‘कभी खुशी कभी गम’ का टाइटल ट्रैक सुनाई देता है. इस बात पर मंगेशकर परिवार ने आपत्ति जताई थी.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *