जल्द ही ‘लुका-छुपी’ करते दिखेंगे कार्तिक और कृति

KRITI

 

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से स्टार बने कार्तिक आर्यन  आखिरकार बॉलीवुड में लोगों की पसंद बन चुके हैं. कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है. जल्द ही वें अपनी अगली फिल्म ‘लुका-छुपी’ में नजर आएंगे. सुपरहिट फिल्म रही ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ के बाद कार्तिक की इंडस्ट्री में भारी मांग है.

उनके फैन्स उन्हें फिर से एक बेहतर किरदार में देखना चाहते हैं. कार्तिक ने ‘लुका छुपी’ फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. जल्द ही वो इस फिल्म में शूटिंग करते दिखाई देंगे.

इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट के दौरान कार्तिक और कृति दूल्हा-दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रहे हैं. लुका छुपी’ एक कॉमेडी लव स्टोरी है. इस फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उटेक हैं. इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कीर्त सेनन एकसाथ दिखाई देंगे. उम्मीद है कि उनकी लव कमेस्ट्री को आम लोग पसंद करेंगे.

फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा, आगरा और ग्वालियर के आसपास घूम रही है. कार्तिक इस फिल्म में मथुरा के एक लोकल टीवी चैनल में स्टार रिपोर्टर की भूमिका में हैं. वहीं वो इस फिल्म में कीर्ति सेनन से प्यार करते हैं. इस फिल्म में स्थानीय भाषा का इस्तेमाल होगा, जिसके लिए कार्तिक को मथुरा और आगरा की लोकल भाषा पर पकड़ बनानी होगी. कार्तिक और कृति अपनी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

कृति सेनन ने हाल ही में फिल्म अर्जुन पटियाला पूरी की है. इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा हैं.  फिल्म के निर्माता दिनेश विजन हैं और चाहते हैं कि अर्जुन पटियाला, गोलमाल और फुकरे जैसी सीरीज़ बन कर उभरे. अर्जुन पटियाला इस साल 13 सितंबर को रिलीज़ होगी. कृति को हाउसफुल 4 में भी लीड रोल में कास्ट किया गया है. वे अक्षय कुमार की हीरोइन होंगी. उधर कार्तिक आर्यन इस समय काफ़ी डिमांड में हैं. इसी साल उनकी सोनू के टीटू की स्वीटी ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *