राजस्थान: नवलगढ़ में महिला के साथ सामूहिक क्रूरता, Video वाइरल

kk

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक महिला की उसी के परिवार के लोगों द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वायरल वीडियो में महिला को उसकी जेठानी, बहनोई, उनके बच्चों और सास पीटते नजर आ रही हैं. पुलिस ने बताया कि नवलगढ़ क्षेत्र में पिछले सप्ताह 34 वर्षीय सुमन को सात लोगों ने घसीटकर एक पेड़ से बांधा और उसकी बुरी तरह पिटाई की थी. इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

नवलगढ़ थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह के अनुसार इस मामले में पीड़िता की बहन जो उसकी जेठानी भी है सहित सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हो गए थे. उनकी धरपकड़ की गई और तीन अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

इनमें पीड़िता सुमन के जेठ मनीराम, जेठानी मनेष और जेठूती संजूकुमारी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मामले में मनीराम की मां, बेटी और बेटे सहित एक अन्य की तलाश की जा रही है. पुलिस तीनों आरोपियों को अब कोर्ट में पेश करेगी.

बता दें कि झुंझुनूं के नवलगढ़ क्षेत्र से रोंगटे खड़े करने वाला एक वायरल वीडियो सामने आया था. इसमें जमीन विवाद का फैसला कोई कोर्ट या थाना नहीं, बल्कि खुद ही लोग कर रहे हैं. वो भी लातों और लाठियों के दम पर. यहां एक महिला से उसके जेठ, जेठानी और उनके बच्चों ने जिस तरह मारपीट वह किसी वहशीपन से कम नहीं था. इस दौरान महिला का मासूम बेटा सभी के आगे हाथ जोड़ जोड़कर मां को छोड़ने की गुहार करता रहा, लेकिन किसी को कोई रहम नहीं आया. इस मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया और फिर वायरल कर दिया. दो दिन से यह वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है, लेकिन पुलिस चुप्पी साधे बैठी है. जबकि पीड़िता इसकी प्राथमिकी भी दर्ज करवा चुकी है. मामला झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के पुजारी की ढाणी ग्राम पंचायत के बिलवा गांव से जुड़ा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *