पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने कहा- माहिरा फिल्म रईस के लायक नहीं थीं

नजर‘, ‘कसकऔर ‘भड़ास’ जैसी और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं  पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने मीडिया को एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि शाहरुख खान ने माहिरा को अपनी फिल्म में तो कास्ट कर लिया, लेकिन उन्हें कोई तमीज नहीं सिखाई कि मीडिया से कैसे क्या बात करनी है.

शाहरुख खान से अपील करते हुए मीरा ने कहा, ‘मेरी शाहरुख खान साहब से भी विनती है कि वे मेरी मदद करें. मैं माहिरा की गलती के लिए भी माफी मांगती हूं. मैं चाहती हूं कलाकारों और फिल्मों को लेकर जो रिश्ता भारत-पाकिस्तान का पहले था वही फिर से कायम हो जाए.’

दरअसल, मीरा एक बार फिर से बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और अपनी एक तैयार फिल्म ‘सिमरन’ को भारत सहित पाकिस्तान में रिलीज़ करने के लिए बेताब हैं.  लेकिन पाकिस्तान दूतावास से उन्हें भारत का वीजा नहीं मिल रहा है. मीरा ने बताया कि पाकिस्तानी अभिनेत्री  माहिरा खान के भारत के खिलाफ बयानबाजी के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्टों को भारतीय वीजा मिलने में बेहद कठिनाई हो रही है. वीजा के लिए पाकिस्तानी दूतावास में जाओ तो वो माहिरा खान के बयानों की बात कर वीजा देने से मना कर देते हैं.

मीरा की फिल्म सिमरन तैयार है, लेकिन भारत का वीजा न मिलने के कारण वे इस फिल्म को रिलीज नहीं कर पा रही हैं. मीरा की फिल्म सिमरन को उनके परिवार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में काम कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के बयानों पर मीरा ने कहा, ‘शाहरुख खान ने माहिरा को अपनी फिल्म में कास्ट किया, लेकिन माहिरा उस लायक नहीं थीं. उन्होंने भारतीय फिल्म में काम किया और पाकिस्तान में भारत के खिलाफ गलत बयानबाजी शुरू कर दीं.  आपको बता दें कि पाकिस्तान के एक टॉक शो में माहिरा ने कहा था, ‘पाकिस्तानियों को भारत से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होना चाहिए. हम बॉलीवुड नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *